Battleground Mobile india Download kaise kare 2021

 

Pubg Mobile India download kaise kare 2021



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट में आज हम आपको बताएंगे pubg Mobile India download कैसे करना है 2021 में आप सभी लोग जानते ही होंगे कि भारत में pubg का इतिहास कैसा रहा है जब से भारत में pubg game लांच हुआ है तब से game खेलने वालों की संख्या और भी बढ़ चुकी है जो लोग game खेलना पसंद नहीं करते थे वह भी अब game खेलते हैं।


आप सभी लोगों को बता दें कि कुछ महीने पहले भारत सरकार ने pubg game को बैन कर दिया था और pubg game की कोशिश जारी है कि वह फिर से वापस आय India के मार्केट में क्योंकि ऐसे बहुत सारे प्लेयर है जो pubg के पीछे दीवाने हुए फिर रहे हैं भारत में pubg game बैन होने के बाद आज भी लोग pubg game को खेलते हैं।


भारत में pubg के बैन होने की वजह थी pubg की पैरंट कंपनी जो कि टेनसेंट जो pubg के साथ मिलकर भारत के बाजार में लांच हुआ था टेनसेंट एक चाइना की कंपनी है। भारत और चाइना के बीच मतभेद के चलते भारत में चाइना के सभी ऐप और सभी चीजों को बैन कर दिया गया था अब भारत का यह कहना है कि जो भी चाइनीस चीजें हैं जल्द से जल्द भारत के बाजार में बंद की जाए।

Pubg Mobile India कैसे download करें 

अगर आप लोगों ने न्यूज़ देखी हो तो आपको पता होगा अगर जिन लोगों ने न्यूज नहीं देखी तो उनको हम बता दे कि अब pubg भारत में अपना नया game लांच कर रहा है जिसका नाम है pubg Mobile India यह सिर्फ India के लिए ही स्पेशल अलग से लांच किया जा रहा है इस game के सारे सरवर और सारे कांटेक्ट India में ही रहेंगे भारत सरकार के निर्देश के अनुसार कि जो भी कोई गेम या जो भी कोई प्रोडक्ट होगा।


वह India में ही रहेगा India के बाहर उसकी कोई भी सर्वर नहीं जाएंगे इसलिए pubg ने यह तय किया है कि वह भारत में game लांच करेगा और अपने सारे सरवर और अपना सारा मेंटेन और अपना एक हेड ऑफिस भारत में भी बनाएगा जो सिर्फ भारत के लोगों के लिए ही मान रहेगा आपको जल्द से जल्द pubg का नया वर्जन देखने को मिलेगा जिसका नाम है pubg Mobile India.


अभी pubg भारत सरकार से गेम लॉन्च करने की परमिशन मांग रहा है जैसे ही परमिशन मिल जाएगी उसके बाद तुरंत game लांच कर दिया जाएगा और फिर आप अपने Mobile में दोबारा pubg खेल सकते है। अगर pubg भारत में लांच होगा तो भारत के बाकी गेम की कंपनियों को खतरा है क्युकी जितनी ज्यादा पॉपुलर टी pubg game में कमाई है इतनी और कोई game ने नही कमाई होगी कि सभी लोग बेसब्री से इस गेम के दोबारा आने का इंतजार कर रहे हैं।

PUBG Mobile India Mobile में कैसे download करें

जब कभी भी भारत में pubg Mobile India लॉन्च होगा तो आप इसे download करने के लिए गूगल या अपने प्ले स्टोर का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्ले स्टोर आईओएस स्टोर और माइक्रोसॉफ्ट स्टोर आदि सभी प्लेटफार्म पर अवेलेबल हो जाएगा अगर आप इस गेम को download करना चाहते हैं तो आप सबसे पहले अपने Mobile का प्ले स्टोर को ओपन करें सर्च पर pubg Mobile India लिखकर सर्च कर दें सबसे पहले आपके सामने pubg Mobile India game आ जाएगा।


Download


अगर आप इसे गूगल से download करेंगे तो आपको गूगल पर जाकर लिखना होगा download pubg Mobile तो आपके सामने जो भी वेबसाइट ओपन आएगी उसमें आपको इस गेम की लिंक मिल जाएगी लेकिन मैं आपसे यही कहूंगा कि आप इस गेम को सीधे प्ले स्टोर से download करें क्योंकि गूगल से थोड़ी प्रॉब्लम हो सकती है लेकिन प्ले स्टोर से आप को कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी।


आप इसको अपने लैपटॉप में भी चला सकते हैं लैपटॉप में चलाने के लिए आपको इस स्कीम का एम्युलेटर download करना पड़ेगा जिस तरीके से आप सभी लोग pubg game को खेलते थे लैपटॉप में उसी तरीके से आप इस गेम को भी खेल सकते हैं गूगल पर जाकर आपको सबसे पहले इस गेम का एम्मूलेटर download करना होगा उसके बाद आप इस game को खेल सकते हैं।

कंक्लूजन

तो आप सभी को आज की है इंफॉर्मेशन कैसे लगे जिसमें हमने आपको बताया कि pubg Mobile India आप कैसे download कर सकते हैं अपने Mobile में अभी pubg Mobile India ऑफिशल लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन जिस दिन या लांच हो जाएगा आपको सबसे पहले हमारी वेबसाइट पर पता लग जाएगा तो आप इसी तरीके से हमारी वेबसाइट पर आर्टिकल पढ़ते रहिए और बने रहिए साथ ही साथ इस इंफॉर्मेशन अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करिए और आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर दो अपनी राय भी दे सकते हैं।


Read more >free fire unlimited Diamond tricks 

Read more >free Season 18 royal pass

Post a Comment

Please do not inter any spam link in the comment box

और नया पुराने